राज्य की सबसे पहली हॉरर बेस्ड इंग्लिश शॉर्ट फिल्म “Father Wilson” यूट्यूब पर हुई रिलीज़

 राज्य की सबसे पहली हॉरर बेस्ड इंग्लिश शॉर्ट फिल्म “Father Wilson” यूट्यूब पर हुई रिलीज़

सचिन पाटिल ,तोपचंद ,रायपुर । के.शिव कुमार के निर्देशन में बनी छत्तीसगढ़ की पहली हॉरर शॉर्ट फिल्म “Father Wilson” कल किवाया प्रोडक्शन और KSK फिल्म वर्क्स के यूट्यूब चैनल से रिलीज़ की गई है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं ।

Header Ad

Header Ad

फिल्म निर्देशक रायपुर निवासी के. शिव कुमार ने बताया कि फिल्म को हॉलीवुड और अन्य इंडस्ट्री से जोड़कर देखा जा रहा है, इसकी वजह फिल्म के कलाकार हैं । पहले विक्रांत नर्शिः जिन्होंने Father Wilson की भूमिका निभाई है और दूसरे अरविंद चन्दन जिन्होंने जैरी जैक्सन की भूमिका निभाई है।

फिल्म की शूटिंग रेड हीलियम 6K कैमरे से की गई है जो ख़ास तौर पर बड़े परदे की फिल्म के लिए इस्तेमाल किया जाता है। “Father Wilson” सच्ची घटनाओं पर आधारित एक रिवेंज बेस्ड स्टोरी है, जिसके निर्माता सुनीता बर्मन (किवाया प्रोडक्शन) है ।

निर्देशन और अभिनय से हट कर देखा जाए तो फिल्म की सबसे ख़ास बात यह है कि इसमें पार्श्व स्वर (voice over) और पृष्ठभूमि की आवाज (Background Voice), USA और UK के कलाकारों से ली गई है।

के. शिव कुमार ने कहा कि फिल्म बनाने का मुख्य उद्देश राज्य के युवाओं के लिए उदाहरण स्थापित करना है ताकि भविष्य में राज्य से और अच्छे कंटेंट्स देखने को मिले ।

Header Ad

ankit

Related post

Open chat
Join Us On WhatsApp