राजधानी से लगे अभनपुर में सड़क हादसा, 2 की मौत.. एक घायल

 राजधानी से लगे अभनपुर में सड़क हादसा, 2 की मौत.. एक घायल

रायपुर, तोपचंद। जिले के अभनपुर में एक सड़क हादसे में दो बाइक सवार लोगों की मौत हो गई, एक अन्य बाइक सवार गंभीर रूप से घायल है, जिसका राजधानी के अम्बेडकर अस्पताल उपचार चल रहा है।

Header Ad

 

Header Ad

अभनपुर थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर गुलाब सिंह ठाकुर ने बताया कि एक बाइक में सवार होकर तीन मजदूर अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान छत्तीसगढ़ ढ़ाबा के पास एक अज्ञात वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। जिससे 2 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया है।

 

एसआई गुलाब सिंह ठाकुर ने बताया कि घटना में धमतरी जिले के ग्राम खुरसेंगा निवासी ओम प्रकाश तारक (21 वर्ष) और ग्राम खरा निवासी पुडेंद्र तारक (25 वर्ष) की मौत हुई है। जबकि ग्राम कोड़ापार निवासी जितेन्द्र साहू गंभीर रूप से घायल है। जितेन्द्र साहू का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

गुलाब सिंह ठाकुर ने बताया कि तीनों युवक नया रायपुर के सेक्टर 6 में मजदूरी करते थे, जो शनिवार को अपने अपने घर जाने के लिए निकले थे। इसी दौरान लगभग शाम 7 बजे छत्तीसगढ़ ढाबा के पास एक तेज रफ़्तार अज्ञात वाहन ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Header Ad

Shrikant Baghmare

Related post

Open chat
Join Us On WhatsApp