RAIPUR: कार ने युवक को उड़ाया, वीडियो वायरल, पुलिस के हाथ खाली

 RAIPUR: कार ने युवक को उड़ाया, वीडियो वायरल, पुलिस के हाथ खाली

तोपचंद, रायपुर। राजधानी में बीते दिनों हुए एक कार एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक तेज रफ़्तार लग्जरी कार एक युवक को जोरदार टक्कर के साथ उड़ाते हुए निकलती दिखाई दे रही है।

Header Ad

यह वीडियो रायपुर के तेलीबांधा इलाके के प्रेमिका पान पैलेस के पास का है। घटना 14 फरवरी रात 1.30 बजे की हैं। यहां पूर्व नगर निगम के सभापति सुभाष तिवारी के बेटे सत्यव्रत तिवारी को एक तेज रफ़्तार अज्ञात कार ने ठोकर मार दी और वहां से फरार हो गया। इस घटना के बाद वहां मौजूद सत्यव्रत के एक दोस्त ने उसे रामकृष्ण हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां वे आज भी गंभीर अवस्था में भर्ती है।

सत्यव्रत के पिता भाजपा नेता सुभाष तिवारी ने भावुक स्वर में तोपचंद डॉट कॉम को बताया कि एक्सीडेंट की मार शरीर के हर हिस्से में देखी जा सकती है। शरीर का कोई ऐसा हिस्सा चोट से अछुता नहीं है, सिर, आँख, कान, गला, हाथ, पैर पिछले हिस्से का पुट्ठा तक में गंभीर चोटें आई है।

एक्सीडेंट इतना भीषण था कि कार के ठोकने से सर के बाल तक छिल गए है। सुभाष तिवारी ने कहा गनीमत है कि घटनास्थल पर कोई नुकीला पत्थर नहीं था, जिसकी वजह से बड़ा हादसा टल गया। उन्होंने कहा कि हमने पुलिस कि जाँच में पूरा सहयोग किया है, लेकिन पुलिस के तरफ से अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

कार और मालिक का कुछ पता नहीं चला है – ASP

शहर के ASP लखन पटले ने कहा है मामले में कार चालक और कार का अभी तक कुछ पता नहीं चला है, इस सड़क दुर्घटना में अज्ञात के खिलाफ  धारा 279 और 337 दर्ज कर दुर्घटना करने वाले शख्स की तलाश जारी है।

सोशल मीडिया में इस दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद अफवाहों का बाजार गर्म है, कुछ लोगों का कहना है कि एक अमीर बाप के बेटे, जिसके पास बीएमडब्लू कार है, वह एक्सीडेंट कर के वहां से फरार हो गया है। तोपचंद डॉट कॉम ने इसकी पुष्टि ASP लखन पटले से करनी चाही, लेकिन उन्होंने मामले में उक्त अमीर बाप के बेटे की संलिप्ता होने से इनकार करते हुए महज अफवाह बताया है।

Header Ad

Related post

Open chat
Join Us On WhatsApp