महिला अधिकारों के समर्थन में 3 km चले राजधानी रायपुर के लोग

 महिला अधिकारों के समर्थन में 3 km चले राजधानी रायपुर के लोग

तोपचंद, रायपुर। राजधानी में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर रायपुर पुलिस ने रविवार को “WALK FOR A CAUSE” कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के तहत् मरीन ड्राईव तेलीबांधा से घड़ी चौक तक 3 किलोमीटर का वॉक किया गया।

Header Ad

वॉक कार्यक्रम में राज्य सभा सांसद छाया वर्मा, रायपुर महापौर एजाज ढ़ेबर, विधायक कुलदीप जुनेजा, महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक, पुलिस महानिरीक्षक रायपुर क्षेत्र रायपुर आनंद छाबड़ा सपत्निक, पुलिस उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर अजय यादव महिला संगठन, खेल संगठन सहित आमजन के लगभग 06 – 07 हजार लोग शामिल हुये।

वॉक के दौरान सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करने के साथ ही मास्क का प्रयोग किया गया। रायपुर पुलिस की इस मुहिम में शामिल लोगों ने इस कार्यक्रम की भूरी – भूरी प्रशंसा की और इस प्रकार के आयोजन को लोगों ने सराहा। रायपुर पुलिस का यह अभियान सफल रहा।

इस मुहिम में जुड़े लोगों द्वारा महिलाओं के खिलाफ सहिष्णुता पूर्वक अपराध के लिए हमारे साथ चलो (WALK WITH US FOR ZERO TOLERANCE CRIME AGAINST WOMEN) का पालन करने के संबंध में शपथ भी लिया गया। रायपुर पुलिस ने भविष्य में भी इस प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। रायपुर पुलिस लगातार 24 घंटे महिलाओं एवं आम जनता की सुरक्षा एवं समस्याओं के निराकरण हेतु सदैव तत्पर है।

Header Ad

Shrikant Baghmare

Related post

Open chat
Join Us On WhatsApp