कवर्धा पुलिस की “फ़ोर्स अकादमी” से 26 युवक-युवतियों का पैरामिलिट्री फ़ोर्स में हुआ चयन

 कवर्धा पुलिस की “फ़ोर्स अकादमी” से 26 युवक-युवतियों का पैरामिलिट्री फ़ोर्स में हुआ चयन

सूरज मानिकपुरी, कवर्धा। जिले में पुलिस की तरफ से चलायी जा रही “फ़ोर्स अकादमी” से 26 युवक-युवतियों का चयन पैरामिलिट्री सुरक्षा बलों में हुआ है। कवर्धा में पुलिस अधीक्षक रहते हुए डॉ. लाल उमेद सिंह ने युवाओं को सुरक्षा सम्बंधित रोजगार दिलाने के लिए “फ़ोर्स अकादमी” शुरू की थी। यहां शारीरिक दक्षता के साथ रिटन एग्जाम के लिए युवाओं को तैयार किया जाता है, जो अब रंग लाने लगी है।

Header Ad

कर्मचारी चयन आयोग दिल्ली ने निम्नांकित युवक/यवतियों ने शरीरिक दक्षता परीक्षा, लिखित परीक्षा और मेडिकल टेस्ट उत्तीर्ण कर अंतिम रूप से आयोजित विभिन्न अर्द्धसैनिक बलों में (बीएसएफ, सीआरपीएफ, सीआईएसएफ, आईटीबीपी, एसएसबी, असम रायफल) के लिए चयन किया है।

Header Ad

पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई और शुभकामनाएं दी है। साथ ही कार्यालय में सभी चयनित खिलाड़ियो से चर्चा दौरान अर्द्धसैनिक बलों के कार्यो के बारे में विस्तृत जानकारी दी। फोर्स एकेडमी के प्रशिक्षक प्रधान आरक्षक वसीम रजा कुरैशी, आरक्षक दशरथ साहू और महिला आरक्षक अंकिता गुप्ता द्वारा इन युवक और युवतियों को प्रशिक्षण देने में विशेष योगदान रहा है, जिन्हें पुलिस अधीक्षक द्वारा बधाई दी गई।

Header Ad

Shrikant Baghmare

Related post

Open chat
Join Us On WhatsApp