NSUI दुर्ग जिला कार्यकारिणी अध्यक्ष सोनू साहू नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन

 NSUI दुर्ग जिला कार्यकारिणी अध्यक्ष सोनू साहू नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन

तोपचंद, दुर्ग। NSUI दुर्ग शहर अध्यक्ष हितेश सिन्हा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के जिला कार्यकारिणी अध्यक्ष सोनू साहू का जन्मदिन 25 जनवरी को है। हर साल अपने जन्म दिन को साहू जी बड़े धूम धाम से मनाते आ रहे थे, अनेक संस्थाओं वृद्धा आश्रम, अनाथ आश्रम,आंगनबाड़ी के छोटे छोटे बच्चों के साथ और अपने युवा साथियों के साथ अपना जन्मदिन मनाते थे।महाविद्यालय, विधालयो में जा करके छात्रो के साथ अलग-अलग तरीके से अपने जन्म दिन को मनाकर यादगार बनाते चले आ रहे है,

Header Ad

 

Header Ad

सोनू साहू ने बताया कि इस वर्ष कोरोना वैश्विक महामारी के चलते लाखो प्रवासी मजदूर और उनके परिवार की रोजी रोटी छीन गई ,इस महामारी के चलते लाखो लोग की जान चली गई इस दुःखद घड़ी मैं उन परिवारों के लिए शोक संवेदना व्यक्त करता हूँ। साथ ही हमारे अन्नदाता देश की राजधानी में बीते 2 महीनों से अपनी हक की लड़ाई लड़ रहे है , यह वक्त खुशियां मनाने का नही है, उनके साथ खड़े होने का है। इसलिए इस बार में अपना जन्मदिन नही मनाने का निर्णय लिया हूँ।

अत:आप सभी शुभचिंतकों,परिवार जनो, मेरे साथी भाइयों, दोस्तों व मेरे परिवार जैसे NSUI के साथी कार्यकर्ताओं से निवेदन है कि अपना शुभकामनाएं एवं बधाई संदेश सोशल मीडिया के व्हाट्सएप, फेसबुक एंव मोबाईल के माध्यम से प्रेषित कर सकते हैं।

 

Header Ad

Shrikant Baghmare

Related post

Open chat
Join Us On WhatsApp