BIG BREAKING : नक्सल युवती ने की आत्महत्या, कुछ दिन पहले किया था सरेंडर

 BIG BREAKING : नक्सल युवती ने की आत्महत्या, कुछ दिन पहले किया था सरेंडर

तोपचंद, दंतेवाड़ा।चार दिन पहले दंतेवाड़ा पुलिस के सामने आत्म समर्पण करने वाली एक महिला नक्सली ने आज शाम आत्महत्या कर ली है।

Header Ad

दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने तोपचन्द डॉट कॉम को बताया – पाण्डे कवासी (20) ने आज आत्महत्या कर ली है। उसने अपने दुप्पटे को ही फांसी का फंदा बना लिया था। युवती के पास कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Header Ad

दिनांक 19.02.2021 को पांडे कवासी ने लोन वर्राटू अभियान से प्रभावित होकर 6 ईनामी नक्सलियों के साथ सरंडर किया था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आत्मसमर्पण के बाद से ही दन्तेवाड़ा के पुलिस मेस में पांडे कवासी एक अन्य सरंडर नक्सली कुमारी जोगी कवासी के साथ पुलिस मेस में रह रही थी। आज दोपहर बाद 03:30 बजे,  पाण्डे कवासी सुरक्षा में लगे महिला आरक्षक सुशीला कारम एवं जयो अटूटामी से नहाने की इच्छा जाहिर कर बाथरूम में चली गई। 15-20 मिनट तक बाथरूम के अंदर थी एवं अंदर नल से पानी बहने का आवाज आ रहा था। आधे घण्टे तक बाहर नहीं निकलने पर कुमारी जोगी कवासी व महिला आरक्षक सुशीला कारम ने बाथरूम के दरवाजे को धक्का दिया। बाथरूम के दरवाजे में भीतर से सिटकनी नहीं था, जिससे दरवाजा खुल गया। दरवाजा खुलने पर उक्त दोनो महिलाओं ने देखा कि युवती बाथरूम के खिड़की में अपने पास रखे काले रंग के दुपट्टे को बांधकर फांसी लगा ली थी।

घटना की जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दन्तेवाड़ा को दी गई। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए घटना स्थल निरीक्षण व शव पंचनामा कार्यवाही कार्यपालिक दण्डाधिकारी व तहसीलदार गीदम प्रीति दुर्गम के द्वारा किया गया व शव परीक्षण के लिये मृतिका के शव को जिला अस्पताल दन्तेवाड़ा रवाना किया गया।

Header Ad

Harish Jangde

http://topchand.com

Related post

Open chat
Join Us On WhatsApp