प्रेम विवाह के विवाद में लड़की की मां की हत्या, जाने पूरा मामला

 प्रेम विवाह के विवाद में लड़की की मां की हत्या, जाने पूरा मामला

तोपचंद, जगदलपुर। जिले के परपा थाना (parpa thana) में एक पिता (father) ने अपने बेटे (son) की प्रेमिका (girlfriend) की मां (mother) को टंगिया से मौत (murder) के घाट उतार दिया है। आरोपी पिता घटना को अंजाम देने के बाद फरार (absconding) है, पुलिस घटना की जांच और आरोपी की तलाश में जुटी है।

Header Ad

 

Header Ad

परपा थाना प्रभारी डीआर नाग (d.r. nag) ने तोपचंद को बताया कि केशलूर (keshlur) के निवासी आरोपी सोन सिंह (son singh) का बेटा और मृतक महिला सोनी (soni) की बेटी का आपस में प्रेम (love) था, वे विवाह (marriage) करना चाहते थे। लेकिन पिता को इन सब से आपत्ति थी।

 

बेटा लगातार अपने पिता सोन सिंह से शादी के लिए दबाव बना रहा था, मंगलवार शाम भी बेटे ने पिता से शादी को लेकर बात करनी चाही तो पिता भड़क उठा और सीधे लड़की के घर जा पहुंचा।

जिस वक़्त सोन सिंह मृतक सोनी के घर पहुंचा उस वक्त वो अपनी बेटी के साथ सोई हुई थी। सोन सिंह उन्हें उठाकर विवाद करने लगा और इसी दौरान अपने पास रखे टंगिया से उसकी हत्या कर दी। इससे बाद सोनी की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद इसकी सूचना परपा पुलिस को दी गई, जिस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है। वारदात के बाद आरोपी फरार है पुलिस उसके पकड़ने कोशिश कर रही है।

Header Ad

Shrikant Baghmare

Related post

Open chat
Join Us On WhatsApp