एमपी गजब है : कहीं लॉकडाउन तोड़ने वालों से कराई जा रही मेंढक दौड़ तो कहीं ठेला पलटने पर साहब की हो रही दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई, देखें वीडियो

 एमपी गजब है : कहीं लॉकडाउन तोड़ने वालों से कराई जा रही मेंढक दौड़ तो कहीं ठेला पलटने पर साहब की हो रही दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई, देखें वीडियो
[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

नेशनल डेस्क, तोपचंद। एमपी गजब है, यह लाइन आपने मध्य प्रदेश के पर्यटन विभाग के विज्ञापनों में सुनी होगी। लेकिन पिछले कुछ दिनों से मध्य प्रदेश में जो हो रहा है, उससे लगता है कि वाकई में एमपी गजब है। कोरोना के कारण लगाए गए लॉकडाउन को तोड़ने पर कहीं लोगों से मेंढक दौड़ कराई जा रही तो कहीं अति करने वाले अधिकारियों की पिटाई भी हो रही है। अब इन घटनाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

Header Ad

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए मध्य प्रदेश में लॉकडाउन और कर्फ्यू लगाया गया है। इस दौरान बेवजह घूमने पर सख्ती भी की जा रही है। लेकिन सख्ती के नाम पर कुछ अफसर हद पार कर हैं। इंदौर के देपालपुर में लॉकडाउन तोड़ने वालों को तहसीलदार साहब ने मेंढक बना दिया और सड़क पर उनकी दौड़ भी करा दी। अब सड़कों पर मेंढक की तरह उछलते आदमियों का वीडियो बनना तो लाजिमी है। सो, वीडियो भी बन गया और अब वह खूब वायरल भी हो रहा है। यहां तक तो ठीक था, लेकिन साहब ने तब हद की सीमा पार कर दी, जब उन्होंने मेंढक दौड़ में पिछड़ रहे एक व्यक्ति को लात मार दी। हालांकि लात खाने वाले ने इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी। तहसीलदार साहब का नाम बजरंग बहादुर सिंह बताया जा रहा है।

दूसरी घटना रायसेन जिले के सिलवानी की है। यहां नगर पालिका के सीएमओ साहब लॉकडाउन का पालन कराने निकले थे, लेकिन साहब जोश में आ गए और एक फल वाले का ठेला पलट दिया। सारे फल सड़क पर फैल गए। लेकिन ठेले वाला मेंढक बनने वालों की तरह नहीं निकला जो लात खाकर भी चुपचाप रहे। आव देखा न ताव ठेले वाले ने सीएमओ साहब को पीट दिया। बचने के लिए सीएमओ साहब यहां-वहां भागे, लेकिन ठेले वाला भी मानने को तैयार नहीं था। साहब को दौड़ा-दौड़ाकर खूब पीटा।

वीडियो देखें

Header Ad

Harish Jangde

http://topchand.com

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
Join Us On WhatsApp