OMG ! इस पत्नी को आखिर क्या हुआ..पति के साथ अश्लील वीडियो बनाकर, देने लगी वायरल करने की धमकी

 OMG ! इस पत्नी को आखिर क्या हुआ..पति के साथ अश्लील वीडियो बनाकर, देने लगी वायरल करने की धमकी

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर से एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है, जहां एक पत्नी ने अपने ही पति के साथ अश्लील वीडियो बनाकर पति को ही वीडियो वायरल करने की धमकी दे दी है।

Header Ad

जी हां! शहर के आदर्श नगर के नीरज गुप्ता के साथ यह घटना घटित हुई है। पति नीरज ने अपनी पत्नी अलका गुप्ता के खिलाफ ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में जांच की और अब नीरज की पत्नी के खिलाफ आईटी-एक्ट की चार अलग-अलग धाराओं में जुर्म दर्ज किया है।

Header Ad

पति नीरज ने पुलिस को बताया है कि साल 2007 में उनकी शादी हुई थी, शादी के कुछ माह बाद वे कांकेर में बस गए। नीरज शहर में शेयर मार्केट और म्यूच्यूअल फंड का कारोबार करने लगा। हाल ही में उसने एक मछली पालन केंद्र भी खोला था। उसके अनुसार शादी के इतने साल में निसंतान होने के बावजूद दोनों के बीच संबंध अच्छे थे।

लेकिन, पिछले 2 साल से पत्नी के व्यवहार में बदलाव आ गया था। वह मोबाइल पर अनजान युवकों से बात करती थी। नवंबर 2019 को पति ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था।

पति नीरज ने बताया कि कुछ दिन पहले उसकी पत्नी उससे पहले 20 लाख रूपये नगद और जायदाद में हिस्सा मांगने लगी। मांग पूरी नहीं होने पर पति के साथ बनाया अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगी। इतना ही नहीं पत्नी ने अपने पति को यह भी धमकी दी की वह उसे नहीं जानता उसकी कहां तक पहुंच है। किसी भी झूठे केस में उसे फंसा देगी। इसके बाद लगातार 20 लाख रूपये और जायदाद में हिस्सा के लिए पति पर दबाव बनाने लगी, इससे डर कर कांकेर थाना में पति ने शिकायत की।

यह भी पढ़ें

Header Ad

Shrikant Baghmare

Related post

Open chat
Join Us On WhatsApp