स्कूली छात्रा के साथ पहले पुलिस सहायक आरक्षक ने कि दरिंदगी, फिर तीन अन्य लोगों ने भी किया गैंगरेप

 स्कूली छात्रा के साथ पहले पुलिस सहायक आरक्षक ने कि दरिंदगी, फिर तीन अन्य लोगों ने भी किया गैंगरेप

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर में एक नाबालिग छात्रा के साथ डबल दुष्कर्म की घटना घटी है। नाबालिग के साथ पहले सहायक आरक्षक ने दुष्कर्म किया फिर तीन अन्य लोगों छात्रा के साथ गैंगरेप किया है।

Header Ad

इस मामले में दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज की गई हैं । रेप करने वाला सहायक आरक्षक को पुलिस ने गिरफ़्तार कर निलंबित कर दिया है, जबकि गैंगरेप करने वाले तीन आरोपी अब भी फ़रार है।

Header Ad

लोहत्तर थाना प्रभारी भोजराज भोई के मुताबिक लोहत्तर में पढऩे वाली छात्रा 16 नवंबर को स्कूल से अपने घर जा रही थी और इसी बीच लाटमरका गांव का निवासी परब जाड़े जो कि पुलिस विभाग में सहायक आरक्षक के पद पर थाना दुर्गुकोंदल में पदस्थ है उसने जबरदस्ती करते हुए छात्रा को जंगल की ओर ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

जबकि इस घटना के 4 दिन बाद दोबारा बाइक सवार तीन लोगों ने पीडि़ता को जबरन जंगल की ओर ले गए और जहां फिर से पीडि़ता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिये और पीडि़ता को धमकी दी कि किसी को बताओगे तो जान से मार देंगें तो इस डर और भय से पीडि़ता ने किसी को घर में जानकारी नहीं दी लेकिन मामले का खुलासा तब हुआ जब घटना के बाद पीडि़ता गर्भवती हो गई। घर वालों ने पूछने पर उसने घटना की जानकारी दी तब थाने में जाकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर ने बताया कि दुष्कर्म के दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। जिसमें पहला मामला परब जाड़े सहायक आरक्षक और दूसरा मामला तीन अन्य आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया गया है पहले मामले में आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है. आज उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा। दूसरे मामले में 3 आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस बारीकी से जांच में लगी हुई और संवेदनशील पुलिस अधीक्षक ने तत्काल आरक्षक को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश भी जारी कर दिये हैं।

Header Ad

Shrikant Baghmare

Related post

Open chat
Join Us On WhatsApp