राजनांदगांव में कोरोना का कोहराम : 11 साल के मासूम समेत 7 की मौत

 राजनांदगांव में कोरोना का कोहराम : 11 साल के मासूम समेत 7 की मौत

तोपचंद, राजनांदगाव। जिले को कोरोना महामारी ने अपने जकड़ में ले लिया है। यहां बुधवार को 11 साल के बच्चे समेत 7 लोगो की मौत हुई। इसे लेकर प्रशासन भी गंभीर नजर नहीं आ रहा है। मंगलवार को राजनांदगांव में 940 संक्रमितों की पहचान की गई थी। जबकि 3 मौत भी दर्ज हुई थी।

Header Ad

जानकारी के मुताबिक बुधवार को शंकरपुर निवासी 11 साल के मासूम बच्चे की मौत हुई है। बच्चे को कोई अन्य बीमारी भी नहीं थी। इसके अलावा मेडिकल अस्पताल बसन्तपुर में 4 और पेंड्री कोविड हॉस्पिटल में 3 लोगों की मौत हुई है। इसकी पुष्टि जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मिथलेश चौधरी ने की है।

एक ही दिन में 7 लोगो की मौत के बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हडकंप हुआ है। कहा जा रहा है कोरोना के बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए शुक्रवार से पूरे जिले मे संपूर्ण लॉक डाउन लगाया जा सकता है।

स्वास्थ्य मंत्री ने पहले ही कहा था जिस जिले से महाराष्ट्र की कनेक्टिविटी है, वहां पर स्थिति गंभीर है। नागपुर की ओर से अगर छत्तीसगढ़ आएंगे, तो राजनांदगांव पड़ता है। इस वजह से राजनांदगांव और दुर्ग जिले में संक्रमण ज्यादा फ़ैल रहा है। इसके बाद दुर्ग में लॉक डाउन का निर्णय प्रशासन ने ले लिया है। जबकि राजनांदगांव में नहीं लिया है।

Header Ad

Shrikant Baghmare

Related post

Open chat
Join Us On WhatsApp