कुशाभाऊ ठाकरे परिसर का कब्जा खाली कराने कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कलेक्टर एस भारतीदासन को लिखा पत्र

 कुशाभाऊ ठाकरे परिसर का कब्जा खाली कराने कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कलेक्टर एस भारतीदासन को लिखा पत्र

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास तिवारी ने कुशाभाऊ ठाकरे परिसर के सरकारी जमीन को कब्जा मुक्त करवाने रायपुर कलेक्टर एस भारतीदासन को पत्र लिखा है।

Header Ad

विकास तिवारी ने पत्र में लिखा है कि राजधानी रायपुर के डूमरतराई क्षेत्र में भाजपा का प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे स्थित है और प्रदेश के प्रतिष्ठित समाचार पत्र दैनिक छत्तीसगढ़ द्वारा राजपथ जनपद कॉलम में “अभी तो यह अंगड़ाई है आगे और लड़ाई है”नामक शीर्षक लेख में लिखा गया है कि कुशाभाऊ ठाकरे परिसर लगभग 5 एकड़ में फैला हुआ है इसमें एक जमीन जो कि लगभग 1 एकड़ की थी धमतरी के एक दवा व्यवसाई की बताई जा रही है और उस दवा व्यवसाई से कुशाभाऊ ठाकरे परिसर हेतु जमीन लेकर उसे अदला-बदली के तहत अन्य जमीन जो कि 1 एकड़ से अधिक है पूर्वर्ती रमन सरकार के द्वारा आवंटित करा दी गई है और छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड की जमीन पर भी भाजपा के प्रदेश कार्यालय द्वारा कब्जा की बात कही गई है।

यह विषय बेहद महत्वपूर्ण एवं जरूरी है क्योंकि 15 वर्ष से सत्ता में रहने के बाद भारतीय जनता पार्टी के कारगुजारी अब सामने आ रहे हैं और उक्त समाचार पत्र के द्वारा बड़ी बेबाकी के साथ इसका खुलासा किया गया है कि भाजपा के प्रदेश कार्यालय में सरकारी जमीन पर बलात कब्जा कर भवन निर्माण किया गया है।

विकास तिवारी ने कलेक्टर से अनुरोध किया है कि तत्काल इस विषय को संज्ञान में लेकर उक्त कुशाभाऊ ठाकरे परिसर के जमीन संबंधित संपूर्ण दस्तावेज का अवलोकन कर एवं उक्त सरकारी जमीन का नाप जोख करा कर उसे मुक्त कराने एवं पुनः उसे प्रदेश सरकार के नामे चढ़ाने की कार्रवाई शीघ्र अति शीघ्र की जाए और उक्त सरकारी भूमि पर अवैध एवं ब्लॉक कब्जा करने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की अनुशंसा की जाए।

Header Ad

Shrikant Baghmare

Related post

Open chat
Join Us On WhatsApp