बालाघाट में पिता का शव मांगने वाले बेटे को CMHO ने पीटा, पश्चिमी त्रिपुरा के कलेक्टर ने शादी समारोह में दूल्हे को धकियाया, गालियां भी दीं, देखें वीडियो

 बालाघाट में पिता का शव मांगने वाले बेटे को CMHO ने पीटा, पश्चिमी त्रिपुरा के कलेक्टर ने शादी समारोह में दूल्हे को धकियाया, गालियां भी दीं, देखें वीडियो
[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

नेशनल डेस्क, तोपचंद। कोविड के दबाव का असर अब अफसरों पर भी दिखाई देने लगा है| मध्य प्रदेश के बालाघाट में जहां सीएमएचओ ने मृतक के बेटे को पीट दिया। वहीं पश्चिमी त्रिपुरा के कलेक्टर ने रात दस बजे के बाद चल लही शादी में जाकर न कवल दूल्हे को धकियाया, बल्कि गाली-गलौज और मारपीट भी की।

Header Ad

मृतक के बेटे को पीटने की घटना बालाघाट जिले के के लांजी कोविड सेंटर की है। यहां कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की रविवार की रात मौत हो गई। अगले दिन उनके एक परिजन की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। पिटाई करने का आरोप नगर परिषद लांजी के सीएमओ देवेंद्र मर्सकोले पर लगा है। वहां पुलिस खड़ी है लेकिन सब तमाशबीन बने हैं। हालांकि मामले में प्रशासन का कहना है कि युवक के संबंधी की कोरोना से मृत्यु हो गई थी और वह डेडबॉडी मांग रहा था।

कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार, स्वास्थ्य महकमा शव परिवार को न देकर उसका अंतिम संस्कार करवाने की तैयारी में था। जिसकी पिटाई हुई उस युवक ने रात में भी शराब पीकर अस्पताल में विवाद किया गया था। दूसरे दिन भी वो कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज कर रहा था। जिसके बाद सीएमओ संयम नहीं रख पाए और मारपीट कर दी।

देखिए वीडियो :

दूसरी वायरल वीडियो पश्चिम त्रिपुरा के जिलाधिकारी का है| यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है| इसमें वो एक शादी हॉल पर छापेमारी कर रहे हैं, जहां कोरोना के नियमों की अनदेखी की जा रही है। इस वीडियो में जिलाधिकारी शैलेश यादव काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं और हॉल में मौजूद पुलिसकर्मियों को डांट रहे हैं। हालांकि वीडियो के वायरल होने और मुख्यमंत्री की दखलअंदाजी के बाद डीएम को सस्पेंड कर दिया गया है।

वीडियो में जिलाधिकारी ने पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए कि वो दूल्हा और दुल्हन समेत पूरी भीड़ को हॉल से बाहर निकालें और सभी लोगों को गिरफ्तार करने की भी बात कही। डीएम शैलेश यादव ने कहा कि इन लोगों के खिलाफ नाइट कर्फ्यू और महामारी आपदा कानून के तहत मामला दर्ज होना चाहिए।
यही नहीं डीएम यादव ने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाया कि वो प्रशासन को सहयोग नहीं दे रहे हैं। वीडियो में शैलेश यादव यह कहते हुए नजर आते हैं कि वो सरकार से पूर्व अगरतला पुलिस स्टेशन के प्रभारी की शिकायत करेंगे और उन्हें निलंबित करने की सिफारिश करेंगे।

देखें वीडियो

Header Ad

Shrikant Baghmare

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
Join Us On WhatsApp