सीएम ने किया 5 साल के विकास कार्य की पुस्तिका का विमोचन

 सीएम ने किया 5 साल के विकास कार्य की पुस्तिका का विमोचन

तोपचंद, भिलाई। नगर निगम भिलाई के युवा महापौर देवेंद्र यादव ने अपने 5 साल के इस कार्यकाल में भिलाई की भलाई के लिए, जनता के हित और विकास के लिए क्या-क्या काम किए। इसका पूरा हिसाब उन्होंने एक पुस्तिका के माध्यम से दिया है। मेयर देवेंद्र यादव ने भिलाई की भलाई नामक एक पुस्तिका प्रकाशित की है। इस पुस्तिका में महापौर देवेंद्र यादव द्वारा महापौर पद ग्रहण करने के बाद जिनते भी बड़े-बड़े विकास कार्य कराएं है। उसकी पूरी जानकारी इस पुस्तिका में प्रकाशित की गई है। भिलाई निगम के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब किसी मेयर ने अपने 5 साल के कार्यकाल किए  विकास कार्य की जानकारी दिए है।

Header Ad

 

Header Ad

गौरतलब है कि मंगलवार को भिलाई में विभिन्न विकास कार्यों के लोकार्पण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। करोड़ो के विकास कार्य के लोकार्पण किया गया है। इस अवसर पर सीएम भूपेश बघेल और प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू,प्रभारी मंत्री मो. अकबर, नगरीय निकाय मंत्री शिवकुमार डहरिया, खाद्य मंत्री अमरजीत सिंह बघेल, विधायक अरूण वोरा ने इस पुस्तिका का विमोचन किया गया है। पुस्तिका में महापौर देवेंद्र यादव के 5 साल में किए गए सभी बड़े विकास कार्यों की पूरी जानकारी है।

 

इस अवसर पर सीएम भूपेश बघेल ने पुस्तिका का विमोचन करते हुए पुस्तिका देखी और कुछ अंश पढ़ कर काफी तारीफ की। सीएम ने कहा कि मेयर देवेंद्र यादव ने अपने जनता से जो वादा किए थे, उसे पूरा करने का भरसक प्रयास किए है और उनकी मेहनत, कर्मठता व इमानदारी इस पुस्तिका में साफ दिखाई देती है। इस अवसर पर उपस्थित सभी मंत्रियों ने पुस्तक विमोचन कर काफी तारीख की। पुस्तिका के विमोचन में तीन लोगों की बड़ी मेहनत और सहयोग रहा है।  पुस्तिका में पूरा कंटेंट मेयर व भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के निज सचिव देवेश पाणिग्रही ने दिया है। पुस्तिका का संपादन वरिष्ठ पत्रकार ताराचंद सिन्हा ने किया और ड्राइंग डिजाइनिंग डिलेश्वर चंद्राकर और हिमांशु सोनवानी ने की है।

Header Ad

Shrikant Baghmare

Related post

Open chat
Join Us On WhatsApp