मुख्यमंत्री बघेल अपनी विफलता छिपाने असंसदीय व्यवहार व अनुचित भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं: मूणत

 मुख्यमंत्री बघेल अपनी विफलता छिपाने असंसदीय व्यवहार व अनुचित भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं: मूणत

तोपचंद, रायपुर। आज भाजपा के प्रदेशव्यापी प्रदर्शन के दौरान रायपुर शहर जिला के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने कमल विहार गेट नंबर 01 में सरकार के खिलाफ धरना दिया।

Header Ad

“प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपनी विफलता को छिपाने असंसदीय व्यवहार व अनुचित भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं । किसानों के हित में इस सरकार ने अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया है। जिससे पूरे प्रदेश में किसान दुखी है,” पूर्व मंत्री व भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राजेश मूणत ने अपने संबोधन में कहा।

Header Ad

इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते सांसद सुनील सोनी ने कहा कि किसानों के समर्थन में भाजपा हमेशा साथ रही है और साथ रहेगी। प्रदेश सरकार के रवैये से किसानों में आक्रोश है। उन्होंने कहा कि बोनस की चैथी किस्त का पता नही, धान खरीदी के नाम पर ठगी के अलावा कुछ भी नहीं हो रहा है। पूरे प्रदेश में किसान आत्महत्या करने को विवश है।

पूर्व मंत्री व वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि 1300 करोड़ का धान खराब हो चुका है। अपने कोटे का चावल जमा करवाने में प्रदेश की सरकार असफल है और असफलता को छिपाने के लिए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पत्र व्यवहार के अलावा कुछ भी नहीं कर रही है।

किसानों की चिंता की बजाय इस सरकार की शराब बेचना, प्राथमिकता में है। किसानों से प्रदेश की सरकार का न कोई वास्ता है न उनके प्रति कोई आस्था है, बृजमोहन ने कहा।

भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुन्दरानी ने कहा कि प्रदेश की सरकार सुनियोजित तरीके से किसानों का धान कम खरीद रही है। इसके पीछे की मंशा सरकार को अपने खजाने से पैसे बचाने का है।

Header Ad

Shrikant Baghmare

Related post

Open chat
Join Us On WhatsApp