पंजाब को चेन्नई ने 6 विकेट से हराया…जानिए जीत के बाद धोनी ने क्या कहा

 पंजाब को चेन्नई ने 6 विकेट से हराया…जानिए जीत के बाद धोनी ने क्या कहा
[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]

खेल डेस्क, तोपचंद। आईपीएल के 14वें सीजन के आठवें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेविन पंजाब को छह विकेट से हरा दिया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धौनी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। ऐसे में पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 106 रन बनाए। 107 रन के लक्ष्य को चेन्नई की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 15.4 ओवर में हासिल कर लिया। यह इस सत्र में चेन्नई की पहली जीत है।

Header Ad

छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई के लिए रितुराज गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस की ओपनिंग जोड़ी मैदान पर उतरी। पिछले मैच के हीरो अर्शदीप सिंह ने रितुराज को 5 रन के स्कोर पर दीपक हुड्डा के हाथों कैच करवाया। मोइन अली को 46 रन पर मुरुगन अश्विन ने चलता किया। सुरैश रैना को शमी ने आठ रन पर आउट किया। इसके अगले ही गेंद पर अंबाती रायुडू डक पर पवेलियन लौट गए। फाफ डुप्लेसिस 36 और सैम कुर्रन पांच रन बनाकर नाबाद रहे।

मैच खत्म होने के बाद चेन्नई के कप्तान धोनी ने बात की और जीत पर खुशी जाहिर की। 200 आईपीएल मैच खेलने पर धोनी ने कहा कि यह चीजें मुझे बूढा महसूस कराती है। यह सफल काफी लंबा रहा है। अलग-अलग परिस्थिति, देश और बहुत ही ज्यादा मजेदार सफर रहा। पिच की स्थिति पर धोनी ने कहा कि मुझे लगता है कि साल 2011 में पिछली बार चेन्नई की विकेट से इतने ज्यादा खुश हुआ था। इसके बाद ग्राउंड्स मैन ने जितनी भी ज्यादा कोशिश कर ली लेकिन हम विकेट से खुश नहीं हो पाए। खास कर इस बात को लेकर कि गेंद बल्लेबाज पर अच्छे से नहीं आती। बड़े शॉट लगाना काफी ज्यादा मुश्किल हो जाता है, यहां हमारे पास एक बहुत ही अच्छा पिच है।

Header Ad

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
Join Us On WhatsApp