विधानसभा में उठा बठेना ग्राम के पांच सदस्यों का मौत का मामला, बृजमोहन ने कहा – हत्या को आत्महत्या बताने का प्रयास किया जा रहा है  

 विधानसभा में उठा बठेना ग्राम के पांच सदस्यों का मौत का मामला, बृजमोहन ने कहा – हत्या को आत्महत्या बताने का प्रयास किया जा रहा है  

तोपचंद, रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र के ग्यारहवें दिन शून्यकाल में पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्वाचन क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम बठेना में गायकवाड परिवार की मौत का मामला उठाते हुए सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है।

Header Ad

बृजमोहन अग्रवाल का साफ तौर पर कहने है कि सरकार हत्या को आत्महत्या बताने का प्रयास कर रही है। इस पूरे मामले में झूठा आत्महत्या पत्र बनाया गया है। दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुख्यमंत्री के विधानसभा में पहले खुड़मुडा में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या हुई और अब उनकी ही विधानसभा में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हुई। हमारा आरोप है कि ये आत्महत्या नहीं है, ये हत्या है। इस सरकार को शर्म नहीं आती कि हत्या को आत्महत्या बताया जा रहा है।

बताते चलें कि शनिवार को पाटन ब्लॉक के ग्राम बठेना में गायकवाड परिवार के सदस्य रामबृज गायकवाड, पुत्र संजू गायकवाड की फांसी से लटकी लाश मिली थी, जबकि घर से कुछ दूर में जली हुई पैरावट में एक नरमुंड और हड्डियों के अवशेष मिले हैं। आशंका है यह गायकवाड परिवार की तीन महिलाओं के ही अवशेष हैं। इस मामले में गायकवाड परिवार के घर से सुसाइडल नोट भी बरामद की गई। नोट में रामबृज गायकवाड ने स्पष्ट लिखा है कि वे कर्ज का दबाव और आर्थिक कमजोरी की वजह से यह कदम उठा रहा है, इस मामले की जांच दुर्ग पुलिस, इंटेलिजेंस टीम और फोरेंसिंक एक्सपर्ट जांच कर रहे हैं।

 

Header Ad

Shrikant Baghmare

Related post

Open chat
Join Us On WhatsApp