बीजापुर हमले के पीछे भाजपा उपाध्यक्ष का हाथ, पूर्व विधायक के इस ट्वीट की जानिए सच्चाई

 बीजापुर हमले के पीछे भाजपा उपाध्यक्ष का हाथ, पूर्व विधायक के इस ट्वीट की जानिए सच्चाई

तोपचंद, रायपुर। कांग्रेस से अकलतरा के पूर्व विधायक रहे चुन्नीलाल साहू ने बीजापुर नक्सल हमले में शहीद जवान मामले में भाजपा के पूर्व विधायक के बेटे और जिला उपाध्यक्ष जगत पुजारी को जिम्मेदार ठहराया है। दरअसल उन्होंने ट्विटर के जरिए यह बताया कि छत्तीसगढ़ नक्सली क्षेत्र में हुई 22 सैनिकों की हत्या में दंतेवाड़ा जिले का भाजपा जिला उपाध्यक्ष और भाजपा के पूर्व विधायक का बेटा गिरफ्तार !

Header Ad

10 सालों से नक्सलियों को समान सप्लाई का आरोप !

जोकि गलत तथ्य है दरअसल दो अलग अलग समय में घटी वारदातों को पूर्व विधायक ने एक कर दिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

पिछले साल 14 जून 2020 को पुलिस ने नक्सलियों को ट्रैक्टर सप्लाई करते भाजपा के जिला उपाध्यक्ष समेत दो नक्सली मददगार को गिरफ्तार किया गया था । जिसमें इंद्रावती एरिया कमेटी में सक्रिय 5 लाख रुपए के इनामी माओवादी को गिरफ्तारी भी हुई थी। घटना बारसूर थाना क्षेत्र की थी, जहां नक्सलियों के ट्रैक्टर सप्लाई करते जिला उपाध्यक्ष जगत पुजारी और 5 लाख रुपए के इनामी माओवादी अजय अलामी जनमिलिशिया कमांडर के साथ एक अन्य आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा था। आरोपी पिछले 10 सालों से माओवादियों को सामान सप्लाई कर रहा था। भाजपा नेता जगत पुजारी इन दिनों जगदलपुर जेल में बंद है।

अब साल भर पुराने मामलों कि यह पेपर कटिंग और टीवी चैनलों की ब्रेकिंग प्लेट काटकर लगातार इसे सोशल मीडिया वायरल किया जा रहा है। सोशल मीडिया में किसी भी मुद्दे को तूल देना या उसे दूसरा रूप देना आसान हो चुका है जो बीजापुर हमले से जुड़े मामले में भी देखने को मिल रही है लेकिन एक जिम्मेदार ओहदे में बैठे नेता द्वारा इस प्रकार की झूठी खबरे जारी करने को लेकर सवाल उठने लाजमी है। चुन्नीलाल साहू प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हैं जोकि अकलतरा विधानसभा से विधायक भी रह चुके हैं।

Header Ad

Shrikant Baghmare

Related post

Open chat
Join Us On WhatsApp