Patan Death Mysteries : सीएम भूपेश बघेल का बयान – बठेना और खुडमुड़ा की घटना को जोड़कर नहीं देखा जा सकता, रमन और अजय ने साधा सरकार पर निशान

 Patan Death Mysteries : सीएम भूपेश बघेल का बयान – बठेना और खुडमुड़ा की घटना को जोड़कर नहीं देखा जा सकता, रमन और अजय ने साधा सरकार पर निशान

तोपचंद, रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के ग्राम बठेना में गायकवाड परिवार के पांच सदस्यों की मौत पर कहा है कि “बठेना की घटना को खुडमुड़ा की घटना से जोड़कर नहीं देखा जा सकता। दोनों घटनाएं अलग है,लोगो की मृत्यु हुई है जो बेहद दुखद है। सीएम भूपेश ने खुडमुड़ा मामले में पुलिस की नाकामी पर कहा है “खुडमुड़ा के अपराधी अभी तक पकड़े नहीं जा सके है यह चिंता का विषय है”।

Header Ad

इधर, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर ट्विटर पर हमला किया है। उन्होंने कहा है कि “यकीन नहीं होता यह छत्तीसगढ़ की खबरें हैं! @INCChhattisgarh सरकार में पुलिस बेबस और अपराधी ताकतवर हो गए हैं, इसलिए हर दिन अखबार के पन्नों में हत्या, लूट, बलात्कार, अपहरण की खबरें छपती हैं। बेहद दुःखद! यह कैसा छत्तीसगढ़ गढ़ रहे हैं @bhupeshbaghel जी”।

रमन सरकार में दिग्गज मंत्री रहे वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने ट्वीटर पर कहा है “माननीय मुख्यमंत्री जी (छत्तीसगढ़ कांग्रेस), “छत्तीसगढ़ बना अपराध गढ़” छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री कहां……? कोई नैतिकता है कि नहीं……?

क्या है घटना ?
ग्राम बठेना में शनिवार को रामबृज गायकवाड़ और उसके बेटे संजू गायकवाड के घर में शेड से लटकी हुई लाश बरामद हुई थी। जबकि मां जानकी बाई और बेटी दुर्गा और ज्योति की घर के बाहर पैरावट में जली हुई अवशेष बरामद हुई।

मामले में अब तक क्या हुआ जानने के लिए क्लिक करें : पैरावट में पुलिस को मिला एक ही नरमुंड, अवशेषों की होगी DNA जांच

Header Ad

Shrikant Baghmare

Related post

Open chat
Join Us On WhatsApp