शासकीय संपत्ति पर हाथ साफ करने वाले चोरों के गिरोह का हुआ भांडाफोड़, तीन गिरफ्तार

 शासकीय संपत्ति पर हाथ साफ करने वाले चोरों के गिरोह का हुआ भांडाफोड़, तीन गिरफ्तार

सूरज मानिकपुरी/तोपचंद, कवर्धा। जिले के पौड़ी चौकी इलाके में शासकीय संपत्ति पर हाथ साफ़ करने वाले गिरोह का भांडाफोड़ हुआ है। ये चोरों का गिरोह ट्रांसफार्मर, लोहे का कंजेर्वेटर, तार का बण्डल, एल्युमिनियम बाइडिंग तार जैसे शासकीय संपत्ति को चोरी कर बेचते थे। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Header Ad

पुलिस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि गुरूवार तड़के सुबह 4 बजे गश्त के दौरान पौड़ी क्षेत्र के कस्बा इलाके में एक छोटा हाथी चार पहिया वाहन में संदिग्ध हालत में कुछ लोग सफर कर रहे थे जिन पर पुलिस टीम को शंका होने पर उक्त वाहन को रूकवाकर विधिसंगत् तलाशी लेने पर उक्त वाहन के डाला में 1 नग 25 केबी का ट्रांसफार्मर (कुल वजन 310 किलो), 1 नग लोहे का कंजेर्वेटर, 1 नग लोहे का सपोर्ट पट्टी, 4 नग फारमर, ऐलुमिनिय बाइडिंग तार 9 बंडल, 3 नग लोहे का पाना, 1 नग आरी ब्लेड जिसकी कुल कीमत 01 लाख रूपये है।

पुलिस ने आगे बताया कि जिसके संबंध में वाहन सवार व्यक्तियों से पुछताछ करने पर कोई विधिसंगत जानकारी नहीं दिया गया। समान को चोरी कर लाया जाना बताये जाने पर वाहन सवार आरोपियों आजम अली, राज कम, रंजीत डहरे सभी निवासी पोड़ी के खिलाफ मामला पंजीबद्ध धारा 41(1-4) जा0फौ0/379 भादवि के तहत् आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी के सभी सामान को जब्त कर लिया गया है। मामले में तीनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Header Ad

Harish Jangde

http://topchand.com

Related post

Open chat
Join Us On WhatsApp