सरोरा 31 लाख डकैती: 9 गिरफ्तार, कंपनी के HR सेक्शन का कर्मचारी निकला मास्टरमाइंड

 सरोरा 31 लाख डकैती: 9 गिरफ्तार, कंपनी के HR सेक्शन का कर्मचारी निकला मास्टरमाइंड

तोपचंद, रायपुर। राजधानी के उरला के सरोरा क्षेत्र में पिछले दिनों हुई 31 लाख की डकैती के मामले में 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपी रायपुर के धरसींवा थाना क्षेत्र के रहने वाले है, मामले का मुख्य आरोपी हिंछाराम मां कुदरगढ़ी स्टील प्लांट के HR सेक्शन में काम करता है।

Header Ad

नए साल में हुई इस पहली बड़ी वारदात का खुलासा करते हए आज एक प्रेस कांफ्रेंस में रायपुर रेंज के आईजी आनंद छाबड़ा ने बताया कि मुख्य आरोपी हिंछाराम को रूपये के अवाक-जावक की जानकारी थी। उसने अन्य साथियों के साथ डकैती की योजना बनाई और 16 जनवरी को घटना को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी गोवा भागने के फ़िराक में थे। लेकिन पुलिस ने समय रहते हुआ सभी आरोपियों को ट्रेस कर मध्यप्रदेश के अनुपपुर से पकड़ लिया।

Header Ad

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव ने बताया कि हिंछाराम पहले भी नवम्बर के महीने में एक बार डकैती का प्रयास कर चुका था, लेकिन वह असफल रहा। इस मामले को सुलझाने में इंस्पेक्टर रमाकांत साहू, और टीम की अहम भूमिका रही। टीम को रायपुर आईजी और एसएसपी की तरफ से 25,000 नगद पुरुस्कार दिया जा रहा है।

आईजी ने बताया कि हिंछाराम साहू, हेमंत साहू, टिकेन्द्र सेन, भूषण वर्मा, लिकेश पटेल, हेमकल्याण कोसले, हरीश पटेल, डोमेश साहू और भूपेन्द्र पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी को कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Header Ad

Shrikant Baghmare

Related post

Open chat
Join Us On WhatsApp