रायपुर के मुजगहन में 24 घण्टे में आत्महत्या की दो वारदात, दोनों ने लगाई फांसी

 रायपुर के मुजगहन में 24 घण्टे में आत्महत्या की दो वारदात, दोनों ने लगाई फांसी

तोपचंद, रायपुर। राजधानी के मुजगहन थाना इलाके में आत्महत्या का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। बीती रात एक 23 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, वहीं बुधवार सुबह एक अज्ञात युवक का शव फांसी में झूलता मिला। पुलिस दोनों घटना को गंभीरता से लेते हुए जाँच कर रही है।

Header Ad

मुजगहन थाना प्रभारी राजेन्द्र दीवान ने तोपचंद को बताया कि मंगलवार देर शाम रोशन यादव उम्र 23 वर्षीय निवासी ग्राम जुलुम ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या का कारण अज्ञात है, बताया जा रहा है की रोशन अपनी पत्नी के साथ रहता था। जिस समय रोशन ने सुसाइड की उसकी पत्नी घर पर नहीं थी। रोशन के आत्महत्या करने का वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रभारी राजेन्द्र दीवान ने आगे बताया कि बुधवार सुबह 8 से 9 बजे के बीच सूचना मिली कि बोरियाकला हाउसिंग बोर्ड में एक अज्ञात युवक पेड़ में फांसी का फंदा डालकर झूल गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। शव की शिनाख्ती करने का प्रयास किया जा रहा है, मृतक के परिजनों के आने की खबर मिल गयी है। परिजनों के आने के बाद ही मृतक की पहचान हो पाएगी। जिसके बाद ही पता चल पायेगा की  युवक ने खुदकुशी किस वजह से की है।

Header Ad

Harish Jangde

http://topchand.com

Related post

Open chat
Join Us On WhatsApp